Bhopal News: मेडिकल बोर्ड देखेगा पीएम रिपोर्ट

Share

Bhopal News: रोशन अस्पताल में गर्भवती महिला को खून चढ़ाने के दौरान बिगड़ी तबीयत, बागसेवनिया थाने में तैनात है पति, पीएम केे लिए भेजा गया शव

Bhopal News
ऐशबाग थाना, भोपाल शहर— फाइल फोटो

भोपाल। गर्भवती महिला की प्रसव के दौरान मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। यह मामला रोशन अस्पताल (Roshan Hospital News) में हुआ। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे। पुलिस पीएम रिपोर्ट मेडिकल बोर्ड के समक्ष भी रखेगी। जिसकी राय के बाद वह अपना निर्णय लेगी। डॉक्टरों ने पुलिस को बताया है कि महिला के शरीर में खून की कमी हो गई थी। जिस कारण वह चढ़ाते वक्त उसकी तबीयत बिगड़ी थी।

यह है पूरा घटनाक्रम जिसको सुलझाएगी पुलिस

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार बच्चे को जन्म देने के बाद मां की दो दिन बाद मौत हो गई है। प्रसूता स्वाति सोनी पति नीलेश सोनी उम्र 33 साल की मौत हो गई है। वह मूलत: नर्मदापुरम जिले (पुराना नाम होशंगाबाद)  में रहती थी। फिलहाल गोविंदपुरा पुलिस लाइन में वह रही थी। पति नीलेश सोनी (Neelesh Soni) बागसेवनिया थाना में कांस्टेबल हैं। पुलिस ने बताया कि स्वाति सोनी (Swati Soni) को रोशन अस्पताल में 18 जून को डिलीवरी के भर्ती कराया गया था। उसने बच्चे को जन्म दिया जिसके बाद उसके शरीर में खून की कमी हो गई। जिस कारण मृतिका के परिजन ब्ल्ड बैंक (Bhopal Blood Bank News) से खून का इंतजाम किया। डॉक्टर स्वाति सोनी को वह ब्ल्ड चढ़ा रहे थे। ऐसा करते ही उसकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जांच एसआई दयाशंकर (SI Dayashankar) कर रहे हैं। ऐशबाग पुलिस मर्ग 35/24 कायम कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Cop Gossip: बोट को लेकर थाने में हुआ घमासान

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!