Bhopal News: शराब के लिए दिखाई रंगदारी 

Share

Bhopal News: पैसा न देने पर मारपीट करके भागे आरोपी, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

भोपाल। शराब पीने के लिए रंगदारी दिखा रहे दो व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। पीड़ित बिल्डिंग मटैरियल का सप्लायर है। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की थी।

पड़ोस में रहता है आरोपी

पुलिस के अनुसार यह घटना 13 जुलाई की शाम लगभग सवा सात बजे हुई थी। पीड़ित की उम्र 46 साल है। वह मजदूर नगर में रहता है। उसकी मिलैट्री गेट के पास बिल्डिंग मटैरियल की दुकान है। आरोपी पड़ोसी है जिसने शराब पीने के लिए उससे रकम मांगी। विरोध किया तो गाली—गलौज करते हुए पीटने लगा। उसी दौरान उसका सहयोगी भी आया और वह भी उसे मारपीट करने लगा। पीड़ित को बचाने मोहल्ले के दो व्यक्ति आ गए। जिन्हें आता देखकर आरोपी मौके से भाग गए। पुलिस ने इस मामले में भारतीय न्याय संहिता की अलग—अलग धाराओं में प्रकरण 417/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दूसरे पक्ष की गिरफ्तारी के बाद विवाद की असली वजह सामने आ सकेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Habibganj GRP News: हीरे और सोने के जेवरात समेत तीन लाख रूपए का माल चोरी
Don`t copy text!