Bhopal News: हमीदिया अस्पताल के अंदर पीटा, प्रकरण दर्ज 

Share

Bhopal News: नगर निगम में करता है जॉब, भाई के इलाज के लिए आया था अस्पताल, राजधानी के तीन थानों में दर्ज हो चुकी है शिकायतेें

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। हमीदिया अस्पताल के भीतर निगम कर्मचारी के साथ मारपीट की गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। पुलिस जांच करने पहुंची तो पता चला कि घटना पारिवारिक कलह के कारण हुई। जिसकी एक एफआईआर टीला जमालपुरा थाने में भी दर्ज है। वहां एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हमीदिया अस्पताल में भारी हंगामा होने के चलते पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

चार थानों में कई महीनों से दर्ज कराई जा रही है शिकायतें

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार टीला जमालपुरा (Teela Jamalpura) स्थित बाग मुफ्ती साहब निवासी मोहम्मद नवेद (Mohammed Naved) पिता स्वर्गीय अब्दुल नसीम उम्र 30 साल की शिकायत पर प्रकरण 535/24 दर्ज किया गया है। यह प्रकरण 17 सितंबर को दर्ज किया गया। वह भोपाल नगर निगम (Nagar Nigam) में जॉब करता है। मोहम्मद नवेद के छोटे भाई नदीम के साथ घर में घुसकर मारपीट हुई थी। वह हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) के इमरजेंसी वार्ड में इलाज करा रहा था। तभी वहां हासिम, अल्फियान और तौहिद ने आकर मारपीट शुरु कर दी। यह घटना हमीदिया अस्पताल में हुई तो कोहेफिजा थाना पुलिस भी पहुंच गई। इससे पहले टीला जमालपुरा थाने में 16 सितंबर को उजमा परवीन (Uzma Parveen) पति सरवर उम्र 45 साल ने एफआईआर दर्ज कराई थी। वह गांधी नगर स्थित हाईटेक सिटी में रहती थी। उसने बताया था कि वह कबीटपुरा में रहने वाली बड़ी बहन सीमा परवीन के पास आई हुई थी। बड़ी बहन की बेटी ने उजमा परवीन के पति और बच्चों के खिलाफ औबेदुल्लागंज थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इसी शिकायत को लेकर वह बातचीत कर रही थी। औबेदुल्लागंज से पहले बड़ी बहन की बेटी ने तीन महीना पहले भी परवलिया सड़क थाने में शिकायत की थी। उसका कहना था कि यह सारी शिकायतें झूठी है। इस बात को लेकर उसकी बड़ी बहन के बेटों ने उसको ओर बच्चों को पीट दिया था। उसके सिर पर गंभीर चोट होने के कारण उसे हमीदिया अस्पताल के ईएमडी वार्ड में भर्ती कराया था। टीला जमालपुरा पुलिस ने इस मामले में मारपीट की धाराओं में प्रकरण 242/24 दर्ज कर लिया था।  (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: करंट से झुलसकर बालक की मौत
Don`t copy text!