Bhopal News: पिता को बेटे ने पीटकर जख्मी किया 

Share

Bhopal News: जिसने पीटा उसके नाम पर पिता चलाता है ट्रांसपोर्ट कंपनी, पत्नी के साथ एक साल से चल रहा है विवाद, थाने पहुंचा मामला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पारिवारिक कलह को लेकर बेटे ने अपने पिता की पिटाई लगा दी। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। पति—पत्नी के बीच एक साल से विवाद होने के चलते दोनों एक—दूसरे से अलग—अलग रहते हैं। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

हमले के पीछे पिता ने वजह पुलिस से छुपाई

कोतवाली (Kotwali) थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित की उम्र 52 साल है। वह कोहेफिजा थाना क्षेत्र स्थित लालघाटी (Lalghati) में रहता है। उसके साथ बूढ़ी मां भी रहती है। उसका कोतवाली थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट का आफिस है। मारपीट की वारदात 19 जून की दोपहर लगभग तीन बजे हुई थी। आरोपी छोटा बेटा है जिसके नाम पर वह ट्रांसपोर्ट कंपनी (Transport Company) भी चलाता है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसका पत्नी और बच्चों से विवाद चल रहा है। यह विवाद एक साल से चल रहा है। जिस कारण पत्नी बच्चों को लेकर कटारा हिल्स थाना क्षेत्र में अलग रहती है। आरोपी बेटे ने आकर गाली—गलौज करते हुए डंडे से पीट दिया। पिता का आरोप है कि मारपीट के दौरान उसकी जेब में रखे 25 हजार रुपए भी गिर गए। पुलिस आरोपी बेटे को बुलाकर सही तथ्यों का पता लगा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बावड़ी के भीतर मिली लाश 
Don`t copy text!