Bhopal News: बेटी को मोबाइल पर करता था परेशान

Share

Bhopal News: विरोध करने पर किराना दुकान चलाने वाले पिता को पीटते हुए घर का सामान तोड़ा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। किराना कारोबारी की बेटी को एक व्यक्ति काफी अरसे से परेशान कर रहा था। उसे कई बार समझाया भी गया। लेकिन, वह मानने की बजाय अपने परिजनों के साथ युवती के घर पहुंच गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। हंगामे, मारपीट और तोड़फोड़ के बाद थाने पहुंचे पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आधा दर्जन धाराओं में प्रकरण दर्ज

पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी हिपजान अली (Hipzan Ali) है। वह इतवारा (Itwara) इलाके में रहता है। उसको लेकर पीड़ित की बेटी ने शिकायत की थी। इस कारण पिता ने उको समझाया भी था। उसी बात को लेकर आरोपी उनके घर के बाहर आकर हंगामा करने लगा। युवती के पिता ने फिर उसकी हरकतों को नजर अंदाज करके उसे जाने के लिए बोला। वह चला तो गया लेकिन आधे घंटे बाद वह पिता इरफान अली (Irfan Ali) , चाचा साजिद अली (Sazid Ali) और एक अन्य दोस्त को लेकर आ गया। सभी आरोपियों ने घर में घुसकर मारपीट कर तोड़फोड़ भी की। पुलिस ने 48 वर्षीय पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ 302/24 में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक धारा में प्रकरण दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Drug Smuggling: भोपाल में पौने दो करोड़ रूपए की चरस बरामद 
Don`t copy text!