Bhopal News: लुटेरा पकड़ने के बाद झपटमारी का प्रकरण दर्ज 

Share

Bhopal News: किसी भी डीसीपी ने अपने क्षेत्र के थाना प्रभारी से नहीं मांगी सफाई, लूट पर छूट का मामला

Bhopal Loot News
मोबाइल लूट की सांकेतिक ​तस्वीर

भोपाल। राजधानी में तीन दिन पूर्व झपटमार एक युवक को पीड़ित ने ही पीछा करके दबोचा ​था। उसका दूसरा साथी अभी फरार है। आरोपी के कब्जे से पांच मोबाइल मिले थे। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र में हुई थी। उसके बाद अलग—अलग जोन के डीसीपी ने अपने थाना प्रभारियों को प्रकरण दर्ज करने के आदेश दिए थे। लेकिन, किसी भी प्रभारी से प्रकरण पहले दर्ज न करने को लेकर सफाई ही नहीं मांगी। इधर, हबीबगंज पुलिस ने भी लुटेरे को पकड़कर उसे अपनी उपलब्धि बताई थी।

यहां हुई थी घटनाएं जिस पर इस थाने ने करी देरी

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत अमर सक्सेना (Amar Saxena) पिता स्वर्गीय बीके सक्सेना उम्र 49 साल ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वह स्टेशन बजरिया स्थित द्वारका नगर (Dwarka Nagar) में रहता है। वह प्राइवेट जॉब करता है। पुलिस ने बताया कि अमर सक्सेना 22 अक्टूबर की रात नौ बजे सुसराल से लौटकर अपने घर जा रहे थे। तभी छोला मंदिर स्थित जिंदल अस्पताल (Jindal Hospital) के सामने बाइक (Bike) सवार आये। उन्होंने शर्ट की उपर की जेब में रखा वन प्लस मोबाइल (Mobile) छीन लिया। मोबाइल की कीमत पुलिस ने पंद्रह हजार रूपए बताई है। इस मामले की जांच एएसआई जावेद अली (ASI Javed Ali) कर रहे है। पुलिस ने 646/24 में कायम कर लिया है। यह प्रकरण सबसे आखिरी में दर्ज किया है जिसे जावेद अली ने अंजाम दिया था। वह ईरानी डेरा में रहता है और उसका दूसरा साथी अभी भी फरार है। इससे पहले एमपी नगर, पिपलानी पुलिस ने झपटमारी का प्रकरण दर्ज किया था। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बंसल कॉलेज के प्रोफेसर के घर चोरी 
Don`t copy text!