Bhopal News: उद्योगपति को एम्स अस्पताल में नहीं मिला बेड

Share

Bhopal News: ​सेंट पॉल स्कूल में टीचर है पत्नी जिसने हमीदिया अस्पताल पहुंचाया, इलाज के दौरान हुई मौत, पटना में दो बार हो चुका था हार्ट की सर्जरी

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। एमपी में निवेशकों को प्रोत्साहित करने के लिए सरकार कई स्तर पर मुहिम छेड़े हैं। जगह—जगह सरकार कॉनक्लेव करके निवेशकों को लुभा रही है। लेकिन, प्रदेश की राजधानी में ही इंफ्रास्ट्रक्चर की क्या हालत है वह एक घटना से उजागर हो गई। मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले एक उद्योगपति की तबीयत खराब हुई। पत्नी एम्स अस्पताल ले गई लेकिन इतने बड़े अस्पताल में कारोबारी को इलाज के लिए डॉक्टर तो दूर बिस्तर ही नहीं मिला। यहां से उन्हें हमीदिया अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

नींद की लेना पड़ती थी गोलियां

मौत होने की जानकारी अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना पुलिस को हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से मिली थी। पुलिस के अनुसार रवि शंकर (Ravi Shankar) पिता एसएस शंकर उम्र 56 साल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वह अयोध्या नगर स्थित सागर लेक व्यू कॉलोनी (Sagar Lake View Colony) में रहते थे। उनकी गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में रवि इंटरप्राइजेज (Ravi Enterprises) के नाम से फैक्ट्री है। पुलिस ने बताया कि रविशंकर की पत्नी वीनी सेंट पाल स्कूल में टीचर है। वह 23 अक्टूबर को स्कूल जाने से पहले सुबह नाश्ता दे गई थी। उन्हें नींद की गोलियां भी खानी पड़ती थी। पत्नी वीनी दोपहर दो बजे आई तो पति की तबीयत खराब थी। उन्हें सास लेने में तकलीफ हो रही थी। उनको इलाज के लिए एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) ले जाया गया। यहां भर्ती करने के लिए बिस्तर नहीं था। इस कारण वह अस्पताल से निकलकर हमीदिया अस्पताल पहुंची। यहां इलाज के दौरान 24 अक्टूबर की दोपहर बारह बजे उनकी मौत हो गई। मृतक के दो बच्चे है। उनके हार्ट के पटना में दो ऑपरेशन हो चुके थे। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल जगदीश तिवारी (HC Jagdish Tiwari) कर रहे है। अयोध्या नगर पुलिस मर्ग 40/24 कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी से बात करने के बाद फांसी लगाई
Don`t copy text!