Bhopal News: त्यौहार से पूर्व गिरोह हो गए सक्रिय

Share

Bhopal News: क्राइम ब्रांच के पास अब निपटने की योजना नहीं, सेंट्रल एडिश्नल ​कमिश्नर और मैनिट की छात्रा का लैपटॉप बैग चोरी, न्यू मार्केट में हुई वारदात

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दीपावली का त्यौहार आने वाला है। बाजार ग्राहकों के लिए रोशनी से सराबोर हो रहे हैं। इस दौरान चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय हो जाता है। यह अमूमन ग्राहकों और दुकान में घुसकर झांसा देता है। एक जैसी दो घटनाओं से यह साफ भी हो गया है। यह वारदातें भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर स्थित न्यू मार्केट में हुई है। दोनों घटनाओं में बदमाश लैपटॉप वाला बैग ले गए है। यह बैग सेंट्रल एडिश्नल कमिश्नर और मैनिट छात्रा के हैं।

दोनों वारदात में कार में रखा था लैपटॉप बैग

टीटी नगर (TT Nagar) थाना पुलिस के अनुसार जयति सोनी (Jayati Soni) पिता अखिलेश सोनी उम्र 21 साल ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वह मूलत: नर्मदापुरम (Narmadapuram)  स्थित सोहागपुर के पास राजेंद्र वार्ड में रहती है। फिलहाल मैनिट (MANIT) में वह बी.टेक कर रही है। जयति सोनी 23 अक्टूबर की शाम साढे छह बजे पिता अखिलेश सोनी (Akhilesh soni) के साथ कार (Car) एमपी—04—जेडजे—5181 से न्यू मार्केट (New Market) में शॉपिंग करने गई थी। कार को मूलचंद मेडिकल स्टोर्स (Moolchand Medical Store) के पास पार्क करके शॉपिंग करने चली गई। वहां से वापस लौटी तो कार में रखा बैग नहीं मिला। जिसमें डेल वोस्ट्रो कंपनी का लैपटॉप और दसवीं बारहवीं की मार्कशीट और अन्य दस्तावेज थे। पुलिस ने प्रकरण 465/24 दर्ज कर लिया है। इसी थाना क्षेत्र में पौने छह बजे बिपिन कुमार अहिरवार (Vipin Kumar Ahirwar) पिता लक्ष्मण दास अहिरवार उम्र 41 साल का लैपटॉप वाला बैग चोरी चला गया। वे मूलत: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में स्थित स्वर्ण भूमि कॉलोनी में रहते हैं। वह केंद्रीय अपर आयुक्त हैं जो काम से भोपाल आए हुए थे। उनके पास कार्यालय की सरकारी कार एमपी—04—जेडटी—6669 थी। जिसमें लैपटॉप बैग (Laptop Bag) रखा हुआ था। यह बात उन्हें अवधपुरी में स्थित रिश्तेदार के घर पहुंचने पर पता चली। इससे पहले उन्होंने न्यू मार्केट में कई जगह जाकर सामान और मिठाई भी खरीदी थी। उनके साथ माता मंदिर में रहने वाला दोस्त और ड्रायवर संतोष था। बैग में लैपटॉप के अलावा चैकबुक, पैन ड्राइव समेत अन्य सामान थे। पुलिस ने प्रकरण 466/24 दर्ज कर लिया है।  (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: सीएम हाउस में तैनात अफसर के घर चोरी
Don`t copy text!