Bhopal News: नशे में फायदा उठा ले गया दोस्त

Share

Bhopal News: छह दिन पहले हुई चार लाख रुपए चोरी की वारदात में आरोपी को दबोचने के बाद गुपचुप खुलासा, अफसरों को भनक भी नहीं लगी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। चोरी के एक मामले में गुपचुप तरीके से खुलासा हुआ है। चोरी करीब चार लाख रुपए की हुई थी। इस रकम से कई कीमती सामान खरीदा गया था। वारदात छह दिन पहले भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र में हुई थी। आरोपी ने नशे का फायदा उठाकर एटीएम चोरी करके उसका पासवर्ड हासिल करने के बाद सामान खरीद लिया था।

पुलिस की तरफ से नहीं दी गई आधिकारिक जानकारी

कटारा हिल्स (Katara Hills) थाना पुलिस ने इस मामले में शुभम गौर (Shubham Gaur) नाम के एक युवक को हिरासत में लिया है। घटना उसने 17 जून को अंजाम दी थी। जिसकी एफआईआर 23 अक्टूबर की शाम लगभग साढ़े चार बजे दर्ज की गई। पुलिस ने प्रकरण 222/24 दर्ज किया है। शिकायत मोहन राठौर (Mohan Rathore) ने दर्ज कराई है। इसी एफआईआर के बाद घटना के संबंध में थाना पुलिस की तरफ से कुछ चुनिंदा मीडिया हाउस को गोपनीय प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई। जबकि भोपाल पुलिस की तरफ से प्रेस विज्ञप्ति जारी करने की व्यवस्था है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने जिस चार लाख रुपए की रकम से सामान खरीदा उसको जब्त कर लिया गया है। मामले की जांच एसआई वासुदेव सविता (SI Vasudev Savita) कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि कटारा हिल्स थाना प्रभारी विनय निगम (TI Vinay Nigam) हैं जो कि कार्यवाहक एसआई है। उनकी नियुक्ति इससे पहले खजूरी सड़क थाने में हुई थी। वहां थाने में उनसे पहले एक सीनियर एसआई होने के चलते उनकी वहां की पोस्टिंग विवादों में आ गई थी। जिस कारण वे काफी चर्चा में भी रहे थे। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दहेज में मांगे पांच लाख रुपए
Don`t copy text!