Bhopal News: महिला एसडीओ को महंगी पड़ी चुगली

Share

Bhopal News: नाराज लड़कों ने पहले पीटा फिर कार का कांच तोड़ दिया, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मंत्रालय में तैनात महिला एसडीओ को पीटने के बाद उसकी कार का कांच तोड़ दिया गया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस ने इस मामले में तीन लड़कों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। जिन्होंने वारदात की थी उनकी शिकायत पीड़ित महिला अधिकारी ने उनके परिजनों से की थी। जिससे वह नाराज चल रहे थे।

कार के पीछे खड़ी कर रखी थी बाइक

कटारा हिल्स (Katara Hills) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 21 अक्टूबर की सुबह 10 बजे हुई थी। थाने में शिकायत भारती देशभ्रतार (Bharti Deshbhatar) पति मुकुंद देशभ्रतार उम्र 46 साल ने दर्ज कराई। वे गौरी शंकर परिसर (Gauri Shankar Parisar) में रहती है। वे मंत्रालय में सहायक अनुभाग अधिकारी है। पुलिस ने तीन लड़कों पर प्रकरण 221/24 दर्ज किया है। उनके नाबालिग होने की आशंका के चलते नाम अभी उजागर नहीं किए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि भारती देशभ्रतार कार (Car) से कार्यालय जा रही थी। वहां उसकी कार के पीछे ही बाइक खड़ी कर दी थी। जिसको हटाने के लिए उसने मल्टी के लोगों से पूछा। किसी ने जवाब नहीं दिया। वह कार में बैठ गई। इसके बाद आरोपी तीन लड़के आए। उनमें से एक ने पिछली सीट का कांच तोड़ दिया। गाली—गलौज करने लगे तो एक लड़के ने हाथ पकड़ लिया और दूसरे लड़के ने तमाचा मारकर जख्मी कर दिया। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बिल्डर ने पत्रकार को दिया ऐसा धोखा!
Don`t copy text!