Bhopal News: रेलवे ट्रैक पर मिली लाश 

Share

Bhopal News: मोबाइल के जरिए बैतूल में रहने वाले परिजनों को भोपाल बुलाया, आशिमा मॉल में करता था जॉब

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति की लाश मिली है। मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना पुलिस कर रही है। जब सूचना मिली तब शव की पहचान नहीं हो सकी थी। मौके पर मिले बैग और मोबाइल से पहचान की गई।

यह जता रही है पुलिस अटकलें

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार घटना 19—20 अक्टूबर की दरमियानी रात लगभग तीन बजे हुई। शव बरखेड़ी फाटक पर होने की खबर राजा कनोजिया (Raja Kanojiya) ने दी थी। पुलिस को एक बैग और मोबाइल मिला था। इसके जरिए उसकी पहचान सुरेश बालेपुरे (Suresh Balepure) पिता भीमराव बालेपुरे उम्र 39 साल के रुप में हुई। वह मूलत: बैतूल (Betul) जिले के मुलताई तहसील का रहने वाला था। सुरेश बालेपुरे इलेक्ट्रिश्यिन का काम करता था। वह अशोका गार्डन में किराए से रहते हुए आशिमा मॉल (Ashima Mall) में जॉब कर रहा था। मामले की जांच हवलदार तनवीर सिंह (HC Tanveer Singh) कर रहे हैं। पुलिस को आशंका है कि वह चलती ट्रेन (Train) से उतरते वक्त गिरकर मृत हुआ है। उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। उनके भोपाल आने पर उसका पीएम कराया जाएगा। ऐशबाग पुलिस मर्ग 52/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Delhi Crime: दोस्ती से किया इंकार तो बंधक बनाकर छात्रा से ज्यादती
Don`t copy text!