Bhopal News: पति—पत्नी के कलह के कारण दो गुट आमने—सामने

Share

Bhopal News: मायके और ससुराल पक्ष ने एक—दूसरे के खिलाफ दर्ज कराया मारपीट का काउंटर मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पति—पत्नी के बीच हुई अनबन के बाद दो गुटों में जमकर हाथापाई हो गई। यह मामला भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी थाने में पहुंचा। इसमें पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का काउंटर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पहला पक्ष पुलिस से यह बोला

ईटखेड़ी (Ithkhedi) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 15—16 अक्टूबर की दरमियानी रात लगभग एक बजे हुई थी। पहले पक्ष की तरफ से रिपोर्ट रामकिशन अहिरवार (Ramkishan Ahirwar) पिता जगन्नाथ अहिरवार उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है। वह जगदीशपुर (Jagdishpur) गांव में रहता है। रामकिशन अहिरवार अस्पताल का सफाई कर्मचारी है। उसने मारपीट करने के आरोप बहू के भाई सोनू अहिरवार, संजू अहिरवार, बुआ के बेटे, सुनील अहिरवार और रचना अहिरवार पर लगाए हैं। रचना अहिरवार (Rachna Ahirwar) ने डंडा मारकर रामकिशन अहिरवार की पत्नी को लहुलूहान कर दिया। उसके बेटे अरुण अहिरवार (Arun Ahirwar) को भी डंडे से पीटा गया। आरोपियों का कहना था कि यदि रामकिशन अहिरवार और उसके परिवार ने बहू को परेशान किया तो वह जिंदा नहीं छोड़ेंगे। हमले में जख्मी मां—बेटे को जीवनदान अस्पताल (Jeevandan Hospital) में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने प्रकरण 376/24 दर्ज कर लिया है।

समझाने के बाद भी नहीं माने तो सबक सिखाया

इधर, दूसरे पक्ष की तरफ से थाने में रिपोर्ट 375/24 सुनील अहिरवार (Sunil Ahirwar) पिता भगवत अहिरवार उम्र 34 साल ने दर्ज कराई है। वह ईटखेड़ी गांव में रहता है। उसने बताया कि मामा के बेटे सोनू अहिरवार (Sonu Ahirwar) की बहन के साथ उसके पति ने मारपीट कर दी थी। इस कारण वह उन्हें समझाने गया था। वहां से वह उसे मायके ले आया। कुछ देर बाद वापस ससुराल उसे छोड़ दिया। वहां उससे बोला गया कि वह परिवार को भड़काने का काम करता है। इस बात को लेकर वह गाली—गलौज करने लगा। उसके ससुर रामकिशन अहिरवार (Ramkishan Ahirwar) ने गाली—गलौज कर दी। इसके बाद उसके लड़के वीरेंद्र अहिरवार, रोहित अहिरवार और अरुण अहिरवार ने मारपीट शुरु कर दी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: भेल ठेका श्रमिक की सड़क हादसे में मौत
Don`t copy text!