Bhopal News: किराये पर ले गया जनरेटर हड़पा 

Share

Bhopal News: एक साल पहले हुई थी घटना, साढ़े सात लाख रुपए कीमत का जनरेटर, पुलिस ने दर्ज किया गबन का प्रकरण

Bhopal Cheating News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। जनरेटर किराये से ले जाकर उसको हड़पने का मामला सामने आया है। यह घटना लगभग एक साल पहले हुई थी। जिसकी जांच के बाद भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना पुलिस ने गबन का प्रकरण दर्ज कर लिया है। जनरेटर की कीमत करीब साढ़े सात लाख रुपए हैं।

इन लोगों को गिरवी पर दिया

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार आमिर खान (Amir Khan) पिता राज मियां उम्र 31 साल ने थाने में मुकदमा दर्ज कर कराया है। वह करोंद स्थित कपिला नगर (Kapila Nagar) में रहता है। आमिर खान की छोला स्थित भानपुर (Bhanpur) में जनरेटर की दुकान है। उससे पप्पू कुमार सालबी (Pappu Kumar Salbi) ने 15 अक्टूबर, 2023 को जनरेटर (Generator) किराया पर लिया था। इसके संबंध में अनुबंध भानपुर रोड स्थित प्रकाश इंटरप्रायजेस (Prakash Enterprises) में हुआ था। जनरेटर बीस हजार रूपए महीना किराया पर एक महीने के लिए लिया था। उसके बाद दोनों जनरेटर को आरोपी ने वापस नहीं लौटाया। वहीं उसने किसी तरह का किराया भी नहीं दिया। फोन करने पर वह उसको धमकाता ​है। आमिर खान ने अपने स्तर पर जनरेटर के बारे में छानबीन की। उसे पता चला कि एक जनरेटर उसने बाडी में रंजीत को दिया है। वहीं दूसरा जनरेटर बक्तरा में गिरवी रखा है। मामले की जांच एएसआई जावेद अली (ASI Javed Ali) कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण 589/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हवा के कारण फांसी लगाई 
Don`t copy text!