Bhopal News: शादीशुदा महिला से बलात्कार

Share

Bhopal News: ब्लैकमेल कर रहे आरोपी से तंग आकर थाने पहुंची पीड़िता, वीडियो वायरल करने की देता था धमकी, उसके कारण जेवर तक गिरवी रखने की आई नौबत

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। शादीशुदा महिला से बलात्कार का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र में हुई है। आरोपी पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी कर रहा था। उसने पीड़िता के जेवरात गिरवी रखवाकर उससे रकम भी ऐंठ ली थी।

गुना से आकर भोपाल में बहन के घर रहता था आरोपी

पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 30 साल है। वह एमपी नगर (MP Nagar) स्थित एक कंपनी में जॉब करती थी। यहां काम करते वक्त घर आते—जाते आरोपी राजेंद्र विश्वकर्मा (Rajendra Vishwakarma)  से पहचान हो गई थी। पीड़िता शादीशुदा है और उसके बच्चे भी है। आरोपी ने दोस्ती के बहाने उसको अपने घर बुलाकर ज्यादती की थी। आरोपी यहां अपनी बहन के घर पर रहता है। एफआईआर कोेलार रोड थाने में तैनात एसआई संगीता काजले (SI Sangeeta Kajle) ने की है। मुकदमा देर रात दर्ज कराने पीड़िता थाने पहुंची थी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी के पास उसकी वीडियो (Video) भी थी। जिसको वह वायरल करने की धमकी देकर वह 40 हजार रुपए भी ऐंठ चुका था। इसके अलावा उसने पीड़िता के गहने भी गिरवी रखवा दिए थे। जिसके बारे में पति ने पूछा तो यह राज उजागर हुआ था। इसके बाद वह पुलिस थाने पहुंची। पुलिस ने प्रकरण 400/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने आखिरी बार इस साल 14 फरवरी को ज्यादती की थी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Fake Transport Scam: सरकारी विभागों में वाहन लगाकर फायदा पहुंचाने वाले गिरोह का भंड़ाफोड़
Don`t copy text!