Bhopal News: सिटी अस्पताल के बाद अब इस अस्पताल के मालिक का मामला दबा

Share

Bhopal News: दो अस्पतालों के मालिक जिनका निर्माणाधीन बंगला बन रहा था वहां हाईटेंशन लाइन से हुआ हादसा, डॉक्टर ने कबूला फिर फोन काट दिया लेकिन थाना प्रभारी को नहीं थी खबर

Bhopal News
ईटखेड़ी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। कुछ दिनों पहले भोपाल शहर में स्थित सिटी अस्पताल में हुआ उपद्रव आप सभी को याद होगा। इस मामले में गोविंदपुरा थाना पुलिस ने काउंटर केस दर्ज किया है। बलवे के मामले में एफआईआर में टॉय गन लिखी है। जिसको पुलिस पता लगाने का काम बंद कर चुकी है। अस्पताल संचालक का आरोप था कि पुलिस देरी से आई थी। कुछ इसी तरह का एक मामला भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में हुआ है। यहां दो निजी अस्पतालों के मालिक के निर्माणाधीन बंगले में गंभीर हादसा हो गया। लेकिन, उसकी जानकारी पुलिस थाने को ही नहीं दी गई।

थाना प्रभारी से सवाल पूछे तो वह यह बोले

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह घटना रविवार को हुई थी। ईटखेड़ी (Ithkhedi) थाना क्षेत्र में तीन मंजिला मकान बनाते वक्त यह घटना हुई। जहां मकान बन रहा था उसके पास से ही हाईटेंशन लाइन (High Tension line)भी गुजर रही थी। मकान में काम करते वक्त एक मजदूर हाईटेंशन लाइन के कारण गंभीर रुप से झुलस गया। उसे तत्काल विधाता अस्पताल (Vidhata Hospital) ले जाया गया। इसी अस्पताल के मालिक डॉक्टर स्वतंत्र तिवारी (Dr Swatantra Tiwari) हैं। उनका ईटखेड़ी में एक अन्य अस्पताल आरोग्य श्री (Arogya Shri Hospital) भी है। तिवारी से जब पूछा गया कि हाईटेंशन लाइन से कोई व्यक्ति झुलसकर भर्ती हुआ है तो उन्होंने बताया कि उसे विधाता अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसके बाद अन्य सवाल पूछते उससे पहले उन्होंने फोन ही काट दिया। इधर, ईटखेड़ी थाना प्रभारी दुर्जन बरकड़े (TI Durjan Barkade) ने बताया कि उनके पास ऐसी कोई सूचना नहीं आई है। इससे साफ है कि घटना और घटनाक्रम को दबाने का काम किया जा रहा है। वह भी तब जब हाईटेंशन लाइन का मामला है। नियमानुसार नगर निगम को बिल्डिंग परमिशन से लेकर तमाम अन्य बातों की विवेचना करनी थी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लाखों रुपए के जेवरात चोरी 
Don`t copy text!