Bhopal Honey Trap: डीजीएम पर लगे थे छेड़छाड़ के आरोप 

Share

Bhopal Honey Trap: कुछ साल पहले पत्नी ने उन्हें घर से कर दिया था अलग, अपनी शौकीन के चलते बदनाम भेल डीजीएम से हर कोई करता है किनारा, रिमांड मांगने गई पुलिस की कोर्ट में हुई किरकिरी

Bhopal Honey Trap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भेल भोपाल मेें तैनात डीजीएम हनी ट्रैप कांड में गिरफ्तार मुख्य आरोपी को अदालत में पेश किया गया। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal Honey Trap) शहर केे गोविंदपुरा थाना पुलिस ने की है। इस दौरान रिमांड मांगते हुए पुलिस की तरफ से कोई ठोस वजह अदालत के समक्ष वह पेश नहीं कर सकी। नतीजतन, पुलिस की मांगी गई अवधि को दरकिनार करते हुए कोर्ट ने सिर्फ दो दिन की रिमांड दी है। अभी पुलिस को इस मामले में तीन नामजद आरोपियों के अलावा दो अन्य संदेहियों की भूमिका के बारे में पड़ताल करना बाकी है। तफ्तीश के दौरान पुलिस को भेल डीजीएम से जुड़ी दो अन्य चौका देने वाली जानकारियां पता चली है।

कुछ महीने पहले थाने में दिया था यह बोलकर आवेदन

पुलिस सूत्रों के अनुसार भेल में डीजीएम की पत्नी एक प्रायवेट कॉलेज में डॉक्टर है। उसकी बेटी मुंबई में रहती है। पिता पहले भेल के बड़े अफसर थे। पीड़ित डीजीएम (BHEL DGM) जिसकी उम्र 58 साल है वह अभी शक्ति नगर (Shakti Nagar) में रहता है। कुछ साल पहले वह पत्नी के साथ दूसरी कॉलोनी में रहता था। उसके शौकीन के चलते पत्नी भी परेशान रहती थी। उसने सामाजिक बदनामी से बचने के लिए बहुत पहले ही उससे किनारा कर लिया था। इसके बाद डीजीएम बूढ़ी मां के साथ अकेला ही रहने लगा था। बूढ़ी मां की देखरेख के लिए उसने दो काम वाली बाई घर पर रखी थी। उसकी मां का कुछ महीने पहले निधन हुआ। जिसके बाद काम करने वाली बाई पर डीजीएम ने दस लाख रुपए के जेवरात चोरी करने के आरोप लगाकर थाने में शिकायत की थी। हालांकि यह जांच में गलत पाई गई थी। जिस कारण नौकरानी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। पुलिस अब उन नौकरानी से फिर पूछताछ कर रही है। इधर, एक टीम गिरफ्तार आरोपी शशांक वर्मा उर्फ सनी (Shashank Verma@Sunny)  के मामले में पता लगा रही है। वह साकेत नगर (Saket Nagar) इलाके में रहता था। उसका स्क्रैप का कारोबार था। उसने ही भेल के डीजीएम पहले रश्यिन फिर इंडियन कॉल गर्ल मुहैया कराई थी। इसके बाद उसको मोबाइल पर इंडियन कॉल गर्ल के साथ बिताए पलों के कई आपत्तिजनक वीडियो (Video) मिले थे। यह वीडियो के जरिए फंसाने की धमकी देकर उसके पास क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के अधिकारी बनकर कुछ कॉल किए जा रहे थे।

रेल यात्रा के दौरान की थी महिला यात्री से छेड़छाड़

Bhopal Honey Trap
सांकेतिक चित्र

भेल डीजीएम ने रश्यिन कॉल गर्ल (Russian Call Girl) और इंडियन कॉल गर्ल के साथ मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित सेलेस्टियल पार्क  (Celestial Park Hotel)  के कमरा नंबर 101 में संबंध बनाए थे। पुलिस होटल (Bhopal Honey Trap) के सीसीटीवी फुटेज और रिकॉर्ड को जब्त कर चुकी है। पुलिस कैमरे में रिकॉर्ड फुटेज के आधार पर संदिग्ध रश्यिन कॉल गर्ल की जानकारी जुटा रही है। पुलिस की एक टीम शशांक वर्मा के खिलाफ बागसेवनिया में दर्ज मुकदमों का ब्योरा जुटा चुकी है। वहां जिन्होंने प्रकरण दर्ज कराए है उनके फरियादी से भी पुलिस की एक टीम बातचीत कर रही है। इधर, भेल में हुई पड़ताल में पता चला है कि डीजीएम इससे पहले ट्रेन में सफर के दौरान एक महिला यात्री के साथ अभद्रता करने के चलते भी विवादों में आए थे। वह मामला किस थाने में दर्ज हुआ था यह भी पुलिस अधिकारी जुटा रहे हैं। इधर, मुख्य आरोपी शशांक वर्मा पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। यह अवधि शुक्रवार को समाप्त हो जाएगी। पुलिस की टीम नए सिरे से अदालत के सामने दलील पेश करके उसको फिर रिमांड पर लेने के लिए आवेदन करेगी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Honey Trap
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Murder : 100 रूपए के लिए पति ने पत्नी का गला घोंटा
Don`t copy text!