Bhopal News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर हुई मौत 

Share

Bhopal News: मकान बनाते वक्त बांस की गीली बल्लियों को बांधते वक्त लगा था करंट, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र में हुई है। हादसा उस वक्त हुआ जब मृतक गीली बांस की बल्लियों को बांध रहा था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह पता लगा रही है पुलिस

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार तबरेज अहमद (Tabrej Ahemad) पिता शौकत अहमद उम्र 40 साल मजदूरी करता है। वह गौतम नगर थाना क्षेत्र स्थित साधना नगर (Sadhna Nagar) में रहता था। वह मकानों को बनाने का काम करता था। पुलिस ने बताया कि तबरेज अहमद ने गौतम नगर स्थित शारदा मंदिर के पास मकान बनाने का काम लिया था। मकान के नजदीक से ही हाईटेंशन लाइन भी गुजर रही है। वह 04 सितंबर की सुबह नौ बजे मकान पर प्लास्टर करने के लिए बांस से चाल बना रहा था। इसी दौरान गीला बांस उसने उठाया तो वह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। उसको गंभीर हालत में ग्रीन सिटी अस्पताल (Green City Hospital) ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान उसको मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले की जांच एसआई रामसेवक शर्मा (SI Ramsevak Sharma) कर रहे है। गौतम नगर पुलिस मर्ग 28/24 में कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Cop Gossip
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gaban Case: नई मोपेड की खाई मिठाई, ट्रायल के बहाने ले भागा
Don`t copy text!