Bhopal Murder News: गला रेंतकर की गई जिस युवक की हत्या उसकी पहचान हुई 

Share

Bhopal Murder News: मोबाइल नंबर के जरिए संदिग्धों का पता लगा रही पुलिस, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। गला रेंतकर की गई निर्मम हत्या के मामले में शव की पहचान कर ली गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News)  देहात क्षेत्र में स्थित बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस को प्राथमिक जांच में कई सुराग मिले हैं। जिनके आधार पर पुलिस की टीम संदिग्धों का पता लगा रही है।

ऐसे हुई शव की पहचान

बिलखिरिया (Bilkhiriya) थाना क्षेत्र स्थित आरटीओ कार्यालय (RTO Office) के नजदीक 26 अगस्त की दोपहर एक युवक की लाश मिली थी। शव की वायरल तस्वीर देखकर थाने में मनोज शिल्पी (Manoj Shilpi) पहुंचा था। उसने तस्वीर देखकर बताया कि वह उसका भाई सुपियार शिल्पी (Supiyar Shilpi) पिता जगवीर शिल्पी उम्र 22 साल है। वह बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित छावनी पठार (Chavni Pathar) में रहता था। सुपियार शिल्पी मिस्त्री का काम करता था। वह 24 अगस्त की सुबह 10 बजे घर से निकला था। लेकिन, वह घर वापस नहीं आया था। उसकी थाने में गुमशुदगी भी परिजनों ने दर्ज नहीं कराई थी। इससे पहले बिलखिरिया पुलिस मर्ग 54/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। यह जांच एसआई एमएल दुबे (SI ML Dubey) कर रहे हैं। मंगलवार को शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने बताया है कि वह मोबाइल लेकर निकला था। लेकिन, पुलिस को मोबाइल नहीं मिला। अब पुलिस उसकी कॉल डिटेल निकालकर संदेही का पता लगा रही है। सुपियार शिल्पी की गला रेंतकर हत्या की गई है। उसके सिर पर चोट के भी निशान है। पुलिस ने हत्या की आशंका से इंकार नहीं किया है। पुलिस को शॉर्ट पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Corona News: पुलिस इंस्पेक्टर और कांग्रेस प्रवक्ता की कोरोना से मौत
Don`t copy text!