Bhopal Mobile Loot: राजधानी में बाइक सवार लुटेरों का आतंक

Share

Bhopal Mobile Loot: रिपोर्टर के बाद अब सहायक यंत्री से छीना मोबाइल, तीन दिन के भीतर में तीन वारदात, पुलिस के लिए बने चुनौती

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रक्षाबंधन को देखते हुए राजधानी भोपाल में सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं। भीड़ भरे बाजारों में स्पेशल टीम निगरानी कर रही है। इसके बावजूद पिछले तीन दिनों से बाइक सवार लुटेरे मोबाइल छीनकर पुलिस बंदोबस्त को चुनौती दे रहे हैं। एक दिन पहले भोपाल (Bhopal Mobile Loot) शहर के टीटी नगर इलाके में रिपोर्टर से उसका मोबाइल छीन लिया था। इसके बाद अब एमपी नगर में सहायक यंत्री का उससे मोबाइल छीनकर बाइक सवार लुटेरे भाग गए।

क्राइम ब्रांच को नहीं मिल रहे सुराग

एमपी नगर (MP Nagar) थाना पुलिस के अनुसार राजेश कुमार तमौली (Rajesh Kumar Tamauli) पिता बीएल तमौली उम्र 57 साल ने पुलिस थाने मे मुकदमा दर्ज कराया है। वह गोविंदपुरा थाना क्षेत्र स्थित ओल्ड सुभाष नगर (Old Subhash Nagar) में रहते है। वह जल संसाधन विभाग में सहायक यंत्री के पद पर पदस्थ हैं। पुलिस ने बताया कि राजेश कुमार तमौली एमपी नगर स्थित गायत्री मंदिर के पास पैदल 11 अगस्त की रात पौने दस बजे जा रहे थे। तभी पीछे से आए बाइक सवार तीन लोग उनका मोबाइल (Mobile) छीनकर भाग गए। पुलिस ने चोरी गए मोबाइल की कीमत 18 हजार रुपए बताई है। पुलिस ने 295/24 में 16 अगस्त की शाम सात बजे प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस वारदात से पहले टीटी नगर और उससे पहले मिसरोद थाना क्षेत्र में लूट की वारदात हुई थी। मामले की जांच करने के लिए क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम भी जुटी है। वह शहर के कई सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद संदेहियों के बारे में जानकारी जुटा रही है। हालांकि अब तक पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Mobile Loot
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft News: अगर यह आपकी भी आदत है तो आज से ही बदल लीजिए
Don`t copy text!