Bhopal News: अमन अस्पताल में हुई मौत 

Share

Bhopal News: शादी के डेढ़ दशक बाद भी बच्चे नहीं होने से चल रहा था दुखी, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। शादी के डेढ़ दशक बाद भी बच्चा नहीं होने से दुखी चल रहे एक व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली। यह घटना भोपाल (Bhopal News ) शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। उसने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की है। इस मामले में पुलिस को किसी तर​ह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए आधिकारिक रुप से पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है।

पुलिस तक ऐसे पहुंचा था मामला

खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) थाना पुलिस के अनुसार राकेश दोहरे (Rakesh Dohre) पिता भंवरलाल दोहरे उम्र 38 साल ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। वह खजूरी सड़क स्थित बरखेडा बोंदर गांव में रहता था। वह प्रायवेट काम करता था। पुलिस ने बताया कि राकेश दोहरे को 14—15 अगस्त की दरमियानी रात एक बजे उल्टी हुई थी। उसको इलाज के लिए उसके चाचा कल्लू दोहरे (Kallu Dohre) अमन अस्पताल (Aman Hospital) लेकर पहुंचे थे। यहां इलाज के दौरान 15 अगस्त की दोपहर एक बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक की शादी को पंद्रह साल हो गए थे। उसको बच्चे नहीं हो रहे थे। इस बात को लेकर वह काफी परेशान रहता था। इस मामले की जांच एसआई अखिलेश त्रिपाठी (SI Akhilesh Tripathi) कर रहे है। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 41/24 में कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दहेज के लिए प्रताड़ित करता था पति और उसका परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!