Nursing Affiliation Scam: राजनीति का केंद्र बना राजधानी का थाना 

Share

Nursing Affiliation Scam: टीटी नगर थाने में नेता प्रतिपक्ष तो भाजपा के नेता एसीपी को दे रहे थे आवेदन, नर्सिग घोटाले को लेकर कांग्रेस पार्टी का विरोध जारी

Nursing Affiliation Scam
थाने में नर्सिंग घोटाले की एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर पहुंचे कांग्रेस नेता। तस्वीर कांग्रेस पार्टी की तरफ से जारी।

भोपाल। मध्यप्रदेश में नर्सिग घोटाला सुर्खियों में हैं। इस प्रकरण की जांच सीबीआई के पास है। जिसमें सीबीआई के अफसर भी रिश्वत लेते हुए ट्रैप हो चुके हैं। इधर, भोपाल (Nursing Affiliation Scam) के टीटी नगर थाना मंगलवार को राजनीति का प्रमुख केंद्र बिंदु बन गया। यहां नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी समेत कई कांग्रेसी नेता नर्सिग घोटाले की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे। वहीं टीटी नगर एसीपी चंद्रशेखर पांडे के पास भाजपा नेता शिकायत लेकर पहुंचे। भाजपा नेताओं का आरोप था कि नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे का नजरिया महिलाओं के प्रति अच्छा नहीं रहता है।

थाने में टीआई दर्जनों कांग्रेसी नेता पहुंचे

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) , मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार (Umang Singhar) अन्य कांग्रेस नेताओं ने टीटी नगर (TT Nagar) थाने पहुंचकर नर्सिंग घोटाले के आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन सौंपा। इसमें आरोप तत्कालीन शिक्षा चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishwas Sarang) पर लगाया गया। पटवारी ने कहा कि प्रदेश में हुये नर्सिंग घोटाले के आरोपियों पर कार्यवाही करने के बजाय मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Dr Mohan Yadav) उन्हें संरक्षित करने में लगे हैं। नर्सिंग घोटाला प्रदेश के युवाओं और डाक्टरी की पढ़ाई कर रहे छात्रों के साथ बड़ा घोटाला है। यदि इस घोटाले में शामिल तत्कालीन चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग एवं घोटाले में शामिल दोषियों पर कार्यवाही नहीं हुई तो कांग्रेस पार्टी सड़क से सदन तक इस मुद्दे को फिर से उठायेगी। यदि पुलिस ने कार्यवाही नहीं की तो आगामी दिनों में बड़ा आदोलन किया जायेगा। इस अवसर पर उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, विधायक आरिफ मसूद, विधायक आतिफ अकील, विधायक अभय मिश्रा, विधायक राजेन्द्र भारती, विधायक सोहन बाल्मिकी, प्रवक्ता भूपेन्द्र गुप्ता, विवेक त्रिपाठी, जिला अध्यक्ष प्रवीण सक्सेना समेत अन्य नेता मौजूद थे।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Nursing Affiliation Scam
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मां को चोट लगी तो विरोध करने पहुंचे बेटे को मारी तलवार
Don`t copy text!