Bhopal Fraud News: छत्तीसगढ़ के कपड़ा व्यापारी को शराब कारोबारी ने ठगा

Share

Bhopal Fraud News: दो साल पहले कंपनी में निवेश कराने के नाम पर ऐंठ लिए 28 लाख रुपए, जांच के बाद पिता—पुत्र के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

Bhopal Fraud News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। कपड़ा व्यापारी के साथ जालसाजी की एक घटना हुई है। पीड़ित छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। मामले की जांच भोपाल (Bhopal Fraud News) शहर के कोलार रोड थाना पुलिस कर रही है। आरोपी शराब कारोबारी पिता—पुत्र है। जिन पर आरोप है कि वे 28 लाख रुपए लेने के बाद फरार हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुई थी पहचान

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार चंद्रमणि सोनी (Chandramani Soni) पिता संतोष सोनी उम्र 28 साल ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वह मूलत: छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh) राज्य के दुर्ग जिले में रहते हैं। उनका कपड़ों का बड़ा कारोबार है। चंद्रमणि सोनी एमपी में भी काम करना चाहते थे। वे शराब कारोबार में रुचि ले रहे थे। इसलिए उनके परिचित शशिधर पांडे (Shashidhar Pandey) के जरिए आरोपी सतीश शुक्ला (Satish Shukla) और उसके बेटे सचिन शुक्ला (Sachin Shukla) से पहचान हुई थी। आरोपियों ने 2022 में शराब (Liquor) के व्यापार में पार्टनर बनाने के नाम पर 28 लाख रूपए लिए थे। यह रकम उसने यह बोलकर लिए थे कि वह उन्हें डबल करके देगा। लेकिन, आरोपी पिता—पुत्र पैसा लेकर भाग गए। चंद्रमणि सोनी ने बताया कि उसने दो लाख रुपए नकद दिए थे। बाकी रकम उसने आन लाइन ट्रांसफर किए थे। आरोपी कोलार रोड थाना क्षेत्र में रहते हैं। इस मामले की जांच एसआई पप्पू कटियार (SI Pappu Katiyar) कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 579/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Fraud News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: पार्टनर बनाने के लिए निरस्त लीज को दिखाकर धोखा दिया
Don`t copy text!