Bhopal News: निगरानी बदमाश ने किया हमला 

Share

Bhopal News: रंगदारी दिखाकर मांग रहा था रकम, डेढ़ दर्जन से अधिक प्रकरण पहले से थाने में दर्ज, भारतीय न्याय संहिता में पहला प्रकरण हुआ दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। प्रदेश में हर तरह के अपराध दर्ज हो रहे है। इसको लेकर भोपाल (Bhopal news) शहर के थानों में दर्ज कुख्यात बदमाशों में भी उसको लेकर कौतूहल है। इसके बावजूद उन्हें भारतीय न्याय संहिता का कोई भय नहीं हैं। ताजा घटना भोपाल शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। यहां एक निगरानी बदमाश ने रंगदारी दिखाकर पैसे मांगे। जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

पुलिस ने यह बताई है कहानी

जहांगीराबाद (Jahangirabad) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच एसआई जनार्दन मिश्रा (SI Janardan Mishra) कर रहे हैं। जिसकी शिकायत मुजीब कुरैशी (Mujeeb Qureshi) पिता नोशे कुरैशी उम्र 52 साल ने पुलिस थाने में दर्ज कराई है। वह अफजल कॉलोनी (Afzal Colony) में रहता है। मुजीब कुरैशी की दुकान है। पुलिस ने बताया कि वह 04 जुलाई की रात लगभग दस बजे मोहल्ले में खड़ा था। तभी आरोपी सादाब और जुनेद आए। वे उससे पैसे मांगने लगे। जिसको देने से उसने इंकार किया तो गाली—गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। पुलिस ने बताया आरोपी सादाब के खिलाफ पूर्व से 19 अपराध थानों में दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 242/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: सायबर गिरोह के झांसे में फंसी अनएप्लायड गर्ल 
Don`t copy text!