Bhopal News: दीवार तोड़कर बाइक की बना ली पार्किंग

Share

Bhopal News: पीड़ित महिला बागसेवनिया थाने की जांच से असंतुष्ट हुई तो गोविंदपुरा थाने को सौंपी गई केस डायरी

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज पुलिस विभाग की जांच से जुड़ी है। मामला दीवार तोड़कर दुकान पर कब्जा करने का है। इस मामले की शिकायत महिला (Bhopal Encroachment News ) ने दर्ज कराई थी। जब उन्हें पता चला कि वही अधिकारी जांच करेंगे जो पहले ही उसका आवेदन खारिज कर चुके हैं। इसका विरोध करते हुए उसने दूसरे थाने से जांच की मांग की थी। उसका आवेदन स्वीकारते हुए पुलिस ने केस डायरी दूसरे थाने को भेज दी।

दो दिन पहले हुआ था विवाद

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 08 अगस्त की रात लगभग आठ बजे धारा 448/506 (कब्जा करना और धमकाने) का प्रकरण दर्ज किया है। घटना पिपलिया पेंदे खां इलाके की है। शिकायत सपना विश्वकर्मा पति बाबूलाल विश्वकर्मा उम्र 34 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी हरगोविंद (Hargovind), अनिल, राहुल, शफीक, नित्या और रमा गौर है। आरोप है कि सपना विश्वकर्मा की दुकान से सटा आरोपियों का मकान है। उन्होंने दुकान की दीवार तोड़कर उसमें बाइक रखने के लिए जगह बना ली। इसका विरोध करते हुए पीड़ित बागसेवनिया थाने पहले भी गई थी। लेकिन, उसकी एफआईआर दर्ज उस वक्त नहीं हुई। फिर विवाद होने पर वह थाने गई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। जब उसके सामने वही जांच अधिकारी आया तो वह नाराज हो गई। उसने दूसरे थाने की पुलिस से जांच की मांग रखी। इस कारण अब यह केस डायरी गोविंदपुरा थाने को जांच के लिए दी गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: समझौते में पति—पत्नी को लेना था तलाक, अब बलात्कार की हो गई एफआईआर

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

 

MP Police Commissioner System
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!